main page

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रॉकस्टार डीएसपी ने की अपने लंदन कॉन्सर्ट की घोषणा

Updated 15 September, 2023 01:28:07 PM

प्रसिद्ध म्यूजिक मेस्ट्रो रॉकस्टार डीएसपी, जिन्हें हालही में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया, उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बड़ी घोषणा की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रसिद्ध म्यूजिक मेस्ट्रो रॉकस्टार डीएसपी, जिन्हें हालही में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया, उन्होंने अपने फैंस के लिए एक बड़ी घोषणा की है। जी हां, उनका अगला कॉन्सर्ट  लंदन में होने वाला है, जो उनके पहले सभी कॉन्सर्ट्स से बड़ा और शानदार होने वाला है। इस कॉन्सर्ट को देखने के लिए फैंस बहुत ही उत्सुक हैं खासकर लंदन के दर्शक, जो उनके आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

मलेशिया में अपने अविस्मरणीय ऊ सोलरिया और अमेरिका में ऊ अंटावा कंसर्ट्स के बाद रॉकस्टार डीएसपी दो दिवसीय शानदार प्रदर्शन के लिए लंदन में मंच की शोभा बढ़ाएंगे। पहले दिन, वह अपने तेलुगु चार्ट-टॉपर्स के साथ दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। वहीं दूसरे दिन, वह अपने तमिल सुपरहिट्स पर फैंस को अपनी धुन पर नचाएंगे। यह पहली बार है कि किसी भारतीय ने लगातार दो म्यूजिकल कॉन्सर्ट्स निर्धारित किए हैं। 

डीएसपी का लंदन कॉन्सर्ट 13 और 14 जनवरी, 2024 को होगा, जो रॉकस्टार की ही तरह एनरजेटिक और ब्लॉकबस्टर साबित होगा। फैंस इसे अब जल्द से जल्द व्यक्तिगत रूप से अनुभव करने की राह देख रहे हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

National awardrockstar DSPLondon concert

loading...