main page

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं परी, रखा ये स्पेशल नाम

Updated 15 May, 2019 11:35:24 AM

टीवी सीरियल ''इश्कबाज'' की एक्ट्रेस नवीना बोले ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है।एक इंटरव्यू में नवीना ने इस बात को कंफर्म किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर संग उन्होंने लिखा - It''s a girl!!।

मुंबई: टीवी सीरियल 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस नवीना बोले ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है।एक इंटरव्यू में नवीना ने इस बात को कंफर्म किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर संग उन्होंने लिखा - It's a girl!!। इसके बाद से सोशल मीडिया पर सभी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। नवीना बोले ने अपनी बेटी के यूनीक नाम का भी खुलासा किया। नवीना ने अपनी क्यूट सी बेटी का नाम 'किमायरा' रखा है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि नवीना ने 4 मार्च 2017 में अपने बॉयफ्रेंड करणजीत से शादी की थी। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस ने टीवी से दूरी बना रखी है। वे टीवी पर आखिरी बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर मोनिका शर्मा के रोल में नजर आई थीं। नवीना ने मिले जब हम तुम, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, जीनी और जूजू, इश्कबाज जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है। 

 


 

: Konika

navina bolebaby girlIshqbaaazLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...