main page

माधुरी को देख बोले सिद्धू, आप राजनीति में आ जाएं, तो विपक्ष आपके पक्ष में खड़ा हो जाए

Updated 17 February, 2019 04:28:57 PM

पुलवामा अटैक पर विवादित बयान देने की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को ''द कपिल शर्मा शो'' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि शनिवार के एपिसोड में सिद्धू नजर आए थे। इस दौरान शो में फिल्म ''टोटल धमाल'' की टीम नजर आई।

मुंबई: पुलवामा अटैक पर विवादित बयान देने की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि शनिवार के एपिसोड में सिद्धू नजर आए थे। इस दौरान शो में फिल्म 'टोटल धमाल' की टीम नजर आई। इस दौरान सिद्धू ने माधुरी दीक्षित का स्वागत करते हुए उनके लिए एक शेर बोला।

Bollywood Tadka, माधुरी दीक्षित इमेज, माधुरी दीक्षित फोटो, माधुरी दीक्षित पिक्चर

सिद्धू ने कहा कि जब बात होगी डांस की सबसे पहले आपका नाम आएगा...आपकी खूबसूरती को देखकर चांद भी शरमा जाएगा। अगर आप राजनीति में आ जाएं तो सारा विपक्ष आपके पक्ष में आ जाए। वहीं उनकी इस बात पर कपिल कहते हैं कि आप चुनाव से पहले राजनीति की बात कर रहे हैं। मौका देखकर चौका मार रहे हैं। 

Bollywood Tadka, माधुरी दीक्षित इमेज, माधुरी दीक्षित फोटो, माधुरी दीक्षित पिक्चर

बता दें कि अर्चना ने वीडियो शेयर कहा था कि उन्होंने शो शूट किए हैं। लेकिन अभी वो शो में सिद्धू की जगह लेगीं या नहीं ये कंफर्म नहीं हुआ है। 


 

: Neha

navjot singh sidhu hindi newsmadhuri dixit hindi newskapil sharma hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...