main page

शर्मिला टैगोर के बर्थडे के पहले नवाब परिवार पहुंचा पटौदी पैलेस, सैफ-करीना संग नन्हें तैमूर भी आए नजर

Updated 07 December, 2019 05:57:09 PM

पटौदी में स्थित आश्रम हरि मंदिर पटौदी के संचालक महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज ने फिल्म एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, सैफ-करीना और पूरे परिवार से मुलाकात की और उन्हें आशीर्वाद दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. पटौदी में स्थित आश्रम हरि मंदिर पटौदी के संचालक महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव महाराज ने फिल्म एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, सैफ-करीना और पूरे परिवार से मुलाकात की और उन्हें आशीर्वाद दिया। 

Bollywood Tadka
दरअसल, 8 दिसंबर रविवार को एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का जन्मदिन है, जिसके लिए नवाब परिवार बर्थडे सेलिब्रेट करने वहां पहुंचे हैं। एक्ट्रेस शर्मिला के साथ उनकी बेटी सोहा अली खान, दामाद कुणाल खेमू और बाकी उनके फ्रेंड्ज भी कई दिनों पहले ही पटौदी पैलेस में पहुंचे हुए हैं। जन्मदिन के दो दिन पहले सैफ-करीना भी अपने बेटे तैमूर के साथ वहां पहुंचे हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान पूरे परिवार ने स्वामी धर्मदेव के साथ फोटो खिंचवाई और नन्हें तैमूर ने फिर अपनी क्यूट फोटो से खूब सुर्खियां बटोरीं।

Bollywood Tadka

इस मौके पर स्वामी धर्मदेव महाराज को ज्ञान की बातें भी बताई। उन्होंने कहा, हमारे जीवन में अच्छे विचार एवं अच्छे संस्कार होने चाहिए, यही जीवन का सही तरीका है, यही जीवन की कला है। उन्होंने आगे कहा कि पटौदी आपकी पहचान है पटौदी का भी मान-सम्मान भी बढ़ना चाहिए। 
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

nawab familyreachedpataudipalaceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...