main page

‘रोमांस की कोई उम्र नहीं’ टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ किसिंग सीन को लेकर ट्रोल होने पर बोले नवाजुद्दीन

Updated 20 June, 2023 04:03:19 PM

फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो गए हैं, जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद एंटरटेनिंग होने वाली है।

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर की अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ 23 जून 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो गए हैं, जिन्हे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद एंटरटेनिंग होने वाली है।

हाल ही में फिल्म के एक किसिंग सीन को लेकर एक्टर्स के ट्रोल होना पड़ा था। लोगों का कहना था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर में बहुत ज्यादा एज गैप है और ऐसे में दोनो का ऑनस्क्रीन रोमांस करना गलत है।

अब ट्रोलर्स को जवाब देते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, ‘रोमांस करने की कोई उम्र नहीं होती। मुझे समझ नहीं आता किसी को रोमांस से क्या दिक्कत हो सकती है? रोमांस तो एजलेस होता है। आज के दौर के लोगों की दिक्कत ही यही है कि युवा पीढ़ी के लिए कोई रोमांस बचा ही नहीं है। उनका सारा रोमांस व्हाट्सप्प पर शुरू होकर वहीं खत्म हो जाता है।’

एक्टर ने आगे कहा ‘आज भी रोमांटिक किरदार के लिए शाह रुख खान को ही अप्रोच किया जाता है, क्योंकि युवा पीढ़ी रोमांस नहीं जानती।’

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Nawazuddin SiddiquiAVNEET KAURTIKU WEDS SHERUKISSING SCENETROLLAGE GAP

loading...