main page

Nawazuddin की अपकमिंग फिल्म 'सेक्शन 108' का Teaser हुआ जारी, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

Updated 28 August, 2023 01:38:02 PM

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा नजर आएंगे।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन टीकू वेड्स शेरू के बाद अब फिल्म 'सेक्शन 108' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे रेजिना कैसेंड्रा के साथ काम करते दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर नवाजुद्दीन के फैंस काफी एक्साटिड हैं। इस बीच फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। जो बेहद दमदार लग रहा है। 


नवाजुद्दीन की फिल्म सेक्शन 108 का टीजर रिलीज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म सेक्शन 108 का टीजर टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा-" क्या आप अपना दिमाग उड़ाने के लिए तैयार हैं? सेक्शन 108 का नवाज और रेजिना के लीड में घोटाले का बम फोड़ता है। टीजर लाइव अपना पॉपकॉर्न ले आएं और लाइफटाइम स्कैम की राइड के लिए तैयार हो जाएं।"

ऐसा है सेक्शल 108 का टीजर 
टीजर की बात करें को, इसमें रेजिना को शिखा सक्सेना के रूप में दिखाया गया है जो सनराइज इंश्योरेंस को रिप्रेंजेट करती हैं और नवाजुद्दीन से मदद मांगती हैं। नवाज फिल्म में ताहूर खान की भूमिका निभा रहे हैं जो इंश्योरेंस क्लेम कंस्लटेंट हैं। टीजर की शुरुआत शिखा सक्सेना के इंट्रोडक्शन से होती है। जिसके बाद वे एक केस लेकर नवाज के पास आती हैं और नवाज उस केस को सुलझाने में लग जाते हैं। टीजर देखने में काफी दमदार लग रहा है। बता दें कि,  ये फिल्म अनीस बज़्मी द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 2 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। 

Content Editor: kahkasha

section 108 filmnawazuddin upcoming filmsection 108 teaset outsection 108 film release dateentertainment news

loading...