main page

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'अफवाह' को थिएटर में स्क्रीन नही मिलने से खफा हुए फैन्स, लोगों ने पूछा कहां देखें फिल्म!

Updated 05 May, 2023 04:21:55 PM

फिल्म 'अफवाह' के थियेटर स्क्रीन कम कर दिए गए हैं, शो की अजीब टाइमिंग दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही है। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के कारण दर्शक इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकि की फिल्म ‘अफवाह' 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन उनके फैन्स खफा है क्योंकि फिल्म रिलीज होने के बाद भी दर्शक इसे सिनेमाघरों में नही देख पा रहे है। 

सूत्रों का कहना है, "नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक प्रोफेशनल अभिनेता हैं।   वह जानते हैं कि कैमरा टेक होने के बाद एक अभिनेता से क्या अपेक्षा की जाती है। लेकिन अफसोस के साथ, वह फ़िल्म के वितरण प्रक्रिया से बेहद निराश हैं। फिल्म 'अफवाह' के थियेटर स्क्रीन कम कर दिए गए हैं, शो की अजीब टाइमिंग दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही है। कम स्क्रीन स्पेस मिलने के कारण दर्शक इस फ़िल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, सर #अफवाह कहां देखें, मेरे नियर बाय थिएटर में फिल्म रिलीज नहीं हुई है और दूसरी तरफ फिल्म जिस थिएटर में रिलीज वह यहां से काफी दूर है और मेरे लिए थोड़ा महंगा है। लेकिन बावजूद इसके मैं यह फिल्म देखना चाहता हूं।

 

दूसरे यूजर ने लिखा, सिनेमाघरों में #अफवाह के शोज नहीं देख पा रहे हैं। क्या कोई मुझे बता सकता है कि यह फिल्म कहां देखें। फिल्म दिल्ली में रिलीज हुई भी है या नही? या मैं ही कुछ भूल रही ? 

एक ने लिखा, फिल्म #अफवाह के लिए अच्छा शो टाइमिंग नहीं मिल रहा है। एक शो सुबह और एक रात में और कई थिएटरों में बस एक शो। यह टाइमिंग फिल्म और अच्छे कंटेंट को खत्म कर देगी। 

बता दें, फिल्म की कहानी खतरनाक अफवाहों के खिलाफ खड़े होने और लोगों के जीवन पर उनके प्रभाव के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है। कैसे एक गलत अफवाह ने तीन जिंदगियों में हंगामा मचा दिया है। 

Custom: Auto Desk

Nawazuddin Siddiqui afwaah screen theatres film fans

loading...