main page

कैंसर से पीड़ित नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सयामा का 26 की उम्र में निधन

08 December, 2019 11:35:55 AM

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सयामा का शनिवार को बीमारी की वजह से निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, सयामा पिछले 8 साल से ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही थीं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन सयामा का शनिवार को बीमारी की वजह से निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, सयामा पिछले 8 साल से ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही थीं। नवाज़ के भाई अयाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने इस खबर की पुष्टि की है और बताया है कि उनकी बहन पुणे के हॉस्पिटल में भर्ती थी और वहीं पर उन्होंने अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

दरअसल, 2018 में नवाज ने अपनी बहन सयामा के साथ सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि उनकी बहन 18 साल की उम्र से ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही है। यह उसकी हिम्मत ही है कि कई बार डायलिसिस होने के बाद भी वह इतनी मजबूती से इस गंभीर बीमारी से लड़ रही है। उन्होंने कुछ डॉक्टरों के नाम लिखकर उनका भी शुक्रिया अदा किया था। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज फिलहाल शूटिंग के लिए यूएस में हैं और उन्हें बहन के निधन की सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि सयामा को रविवार को उनके गांव उत्तर प्रदेश के बुढाना में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। 


Nawazuddin Siddiqui sister SyamaNawazuddin Siddiquibreast cancerSyama passes awayBollywoodEntertainment
loading...