main page

ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल की बहन को एनसीबी ने फिर भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया ऑफिस

11 January, 2021 10:48:24 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। एनसीबी इसमें कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से भी पूछताछ कर चुकी है। अब एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को समन भेज दिया है और पूछताछ के लिए बुलाया है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने पर एनसीबी लगातार इसकी जांच कर रही है। एनसीबी इसमें कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और कई बॉलीवुड स्टार्स से भी पूछताछ कर चुकी है। अब एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को समन भेज दिया है और पूछताछ के लिए बुलाया है। 

Bollywood Tadka
एनसीबी ने पहले भी कोमल को नोटिस भेजा था लेकिन वह पेश नही हो पाई थी। कोमल ने अपने वकील के जरिए एनसीबी को सूचित कर दिया था कि पेश नही हो सकेगी। इसलिए एनसीबी ने फिर कोमल को नोटिस भेजा है। एनसीबी के इस कदम से अर्जुन के परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी इस मामले में अर्जुन से भी 2 बार पूछताछ कर चुकी है। अर्जुन को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था। एनसीबी अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी ने अर्जुन के घर छापेमारी की थी। जहां से उन्हें कुछ दवाईयां मिली थी। अर्जुन ने उन दवाईयों के बारे में बताया था कि ये दवाईयां उनके कुत्ते और उनकी बहन की हैं और ये डॉक्टर के द्वारा दी गई है। एक्टर ने किसी तरह के ड्रग के लेन-देने से इंकार किया था। 

Bollywood Tadka


ncbsummonarjun rampalsisterkomal rampaldrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...