main page

SSR Case Update: मेडिकल टेस्ट के बाद शौविक और सैमुअल को कोर्ट में पेश करेगी NCB, दीपेश सावंत बनेंगे सरकारी गवाह

05 September, 2020 10:34:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने शुक्रवार को एक्ट्रेस या चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया। खबरें हैं कि आज टीम उन्हें कोर्ट में पेश कर सकती है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने शुक्रवार को एक्ट्रेस या चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया। खबरें हैं कि आज टीम उन्हें कोर्ट में पेश कर सकती है।

Bollywood Tadka

 

माना जा रहा है कि कोर्ट में आगे की पूछताछ के लिए इनके रिमांड की मांग की जाएगी। वहीं कोर्ट में पेश किेए जाने से पहले इन आरोपियों का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा।

Bollywood Tadka

 

शौविक और सैमुअल के अलावा जैद विलात्रा और कैजन को भी कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए। इन दोनों का भी मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा। यह मेडिक रिपोर्ट एक-दो घंटे में आ जाएगी।  इसके बाद इन चारों की एनडीपीएस कोर्ट में पेशी होगी।
दीपेश सावंत सरकारी गवाह
Bollywood Tadka
वहीं इन चारों के अलावा दीपेश सावंत को आज कोर्ट में पेश होना है। एनसीबी ने दीपेश को सरकारी गवाह बनाया है। एनसीबी दीपेश को गिरफ्तार नहीं करेगी।


NCBShowik chakrabortySamuel mirandacourtmedical testDipesh SawantgovernmentwitnessBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...