main page

ट्विनिंग: मां नीना के आगे फीकी पड़ी मसाबा गुप्ता, 64 की एक्ट्रेस ने बोल्डनेस में दी बेटी को टक्कर

Updated 13 October, 2023 05:44:44 PM

बात जब बिंदास होकर अपनी शर्तों पर लाइफ जीने की आती है तो हर किसी के जहन में एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम जरूर आता। नीना गुप्ता आज से नहीं बल्कि गुजरे जामने से अपनी शर्त पर जिंदगी जीती आ रही हैं। 64 की नीना ने हर बार ये साबित किया है कि फैशन उम्र पर निर्भर नहीं करता। बीते दिनों ग्रीन कलर की पोलका डाॅट ड्रेस में तहलका मचाने वाली नीना एक बार फिर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं।

मुंबई: बात जब बिंदास होकर अपनी शर्तों पर लाइफ जीने की आती है तो हर किसी के जहन में एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम जरूर आता। नीना गुप्ता आज से नहीं बल्कि गुजरे जामने से अपनी शर्त पर जिंदगी जीती आ रही हैं। 64 की नीना ने हर बार ये साबित किया है कि फैशन उम्र पर निर्भर नहीं करता। बीते दिनों ग्रीन कलर की पोलका डाॅट ड्रेस में तहलका मचाने वाली नीना एक बार फिर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में नीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ दिख रही हैं। इस दौरान दोनों की ट्विनिंग देखने को मिली। जहां नीना ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी बेटी ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि 64 की एक्ट्रेस ने बोल्डनेस में बेटी को टक्कर दे दी है। फैंस नीना और मसाबा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना अनुराग बासु की फिल्म  'मेट्रो इन दिनों' मे नजर आएंगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे स्टार्से हैं।  फिल्म 29 मार्च 2024 में रिलीज होगी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Neena GuptaMasaba GuptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...