main page

VIP लाउंज में नीना गुप्ता को नहीं मिली जगह तो एयरपोर्ट अथॉरिटी पर भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं-'मैं वीआईपी नहीं..

Updated 05 October, 2023 10:18:42 AM

एक्ट्रेस नीना गुप्ता गुजरे जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो आज भी अपने काम और बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी विवादित मामले पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में नीना ने बरेली एयरपोर्ट की अथॉरिटी पर अपना गुस्सा निकाला। इसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता गुजरे जमाने की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो आज भी अपने काम और बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह किसी भी विवादित मामले पर बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में नीना ने बरेली एयरपोर्ट की अथॉरिटी पर अपना गुस्सा निकाला। इसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं। ये वो रिजर्व लाउंज है, जहां जाकर मैं एक बार बैठी थी, लेकिन आज मुझे यहां नहीं जाने दिया गया। मुझे लगा था ये रिजर्व लाउंज VIP लोगों के लिए होता है, तो मुझे लगा कि मैं VIP हूं, लेकिन मैं अभी तक VIP नहीं बनी। अभी VIP बनने के लिए और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। अच्छा है इस बहाने मैं VIP बनने के लिए और मेहनत करूंगी। थैंक यू।


नीना के इस वीडियो पर फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

 

काम की बात करें तो नीना गुप्ता की वेब सीरीज 'चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली' सितंबर में रिलीज हुई है। इसमें वह नसीरुद्दीन शाह, रत्ना पाठक और अन्य दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई हैं। अब जल्द ही एक्ट्रेस अनुराग बसु की 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Neena Guptaangryairport authorityplaceVIP loungeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...