main page

बहू आलिया भट्ट के बाद नीतू कपूर ने खरीदा करोड़ों का आशियाना, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Updated 19 May, 2023 01:08:05 PM

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस नीतू कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नीतू ने एक आलीशान घर खरीदा है, जिसको लेकर फिर से वह खबरों में आ गई हैं। यह अपार्टमेंट बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के सनटेक रियल्टी के 7वें फ्लोर पर है और सोफ्टिल होटल के बिल्कुल सामने है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की वाइफ और एक्ट्रेस नीतू कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में नीतू ने एक आलीशान घर खरीदा है, जिसको लेकर फिर से वह खबरों में आ गई हैं। यह अपार्टमेंट बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) के सनटेक रियल्टी के 7वें फ्लोर पर है और सोफ्टिल होटल के बिल्कुल सामने है। 

 

Bollywood Tadka

 

नीतू कपूर के नए घर की कीमत 17.40 करोड़ रुपए हैं, जो 3,387 वर्ग फुट में फैला है। रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, नीतू ने 1.04 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी दी और 10 मई को फ्लैट में अपने नाम कर लिया था। 

 

 

 

एक्ट्रेस के इस अपार्टमेंट में कई सुविधाओं मिलती हैं, जो घर को बेहद खास बनाती हैं। इस अपार्टमेंट में पांच बेडरूम और शानदार सीनरी एक विशाल डेक मौजूद है। इसके अलावा टैम्प्रेचर कंट्रोल ऑप्शन के साथ एक बड़ा इनडोर पूल मिलता है। वहीं फिटनेस और खेलकूद के लिए अपार्टमेंट में एक जिम, स्क्वैश कोर्ट और वर्चुअल गोल्फ भी मौजूद है।

 

एक्ट्रेस के इस अपार्टमेंट में एक बड़ी लिविंग रुम के साथ एक्सटेंडेड एरिया, डाइनिंग रुम, बेडरूम और बहुत कुछ मौजूद है। इसके अलावा इसमें तीन कार पार्किंग क्षेत्र भी हैं।

 

कुछ समय पहले, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नीतू कपूर की बहू आलिया भट्ट ने बांद्रा में 37 करोड़ रुपये का एक नया फ्लैट खरीदा है। इन रिपोर्ट्स में यह भी गया था कि उन्होंने अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी 7.68 करोड़ रुपये के दो फ्लैट गिफ्ट भी किए हैं। 

 

वहीं, नीतू कपूर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म जुग जग जीयो में देखा गया था, जिसमें वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Neetu Kapoorboughtluxury housecroresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...