main page

करीना के बाद नेहा ने पति अंगद के साथ किया रैम्प वॉक, तस्वीरों में साफ दिखा बेबी बंप

Updated 26 August, 2018 11:47:11 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। सोशल मीडिया के जरिए नेहा और अंगद ने अपनी कई सारी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि बहुत जल्द उनके घर एक नन्हा बच्चा आने वाला है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। सोशल मीडिया के जरिए नेहा और अंगद ने अपनी कई सारी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि बहुत जल्द उनके घर एक नन्हा बच्चा आने वाला है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में नेहा ने पति अंगद के साथ lakme fashion week 2018 में रैम्प वॉक किया। इस दौरान नेहा क्रीम कलर का लहंगा स्कर्ट और Beige Peplum पहना। मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपनी आंखों पर डार्क मेकअप किया था और खूबसूरत चूड़ियां पहनी थीं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। वहीं अंगद  ने नेहा की ड्रैस की मैचिंग शेरवानी पहने दिखे। जब नेहा रैंप वाॅक पर उतरीं तो सभी की निगाहें उनके बेबी बंप पर थीं। नेहा और अंगद ने फैशन डिजाइनर पायल सिंघल के लिए यह वॉक किया। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

 

बता दें कि शादी के बाद से नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें आना शुरू हो गई थी। हालांकि दोनों ही इस तरह से सवालों से किनारा करते नजर आए क्योंकि ये गुड न्यूज वो अपने तरीके से फैंस के साथ साझा करना चाहते थे।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए  नेहा और अंगद ने अपनी कई सारी तस्वीर साझा करते हुए बताया कि बहुत जल्द उनके घर एक नन्हा बच्चा आने वाला है। सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीरों में नेहा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

नेहा और अंगद के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और उनके लाखों फैंस उन्हें बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि नेहा और अंगद ने इसी साल मई में सीक्रेट वेडिंग कर ली थी।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

: Neha

neha dhupiaangad bediramp walklakme fashion week 2018

loading...