main page

पति अंगद बाहों ने बेहद रोमांटिक दिखीं नेहा, देखें जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 16 June, 2018 10:46:27 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों 10 मई को शादी के बंधन में बंधे है। हाल ही में नेहा और अंगद की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में नेहा पति अंगद को शोल्डर पर सिर रखकर बैठी हुई नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों 10 मई को शादी के बंधन में बंधे है। हाल ही में नेहा और अंगद की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में नेहा पति अंगद को शोल्डर पर सिर रखकर बैठी हुई नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, दिया मिर्जा ने कल रात को अपने घर एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें करण जौहर से लेकर कोंकणा सेन शर्मा, कुणाल खेमु और सोहा अली खान तक स्टार्स ने शिरकत की। वहीं नेहा और अंगद की इस रोमांटिक तस्वीर को दिया ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कियी है।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि हैप्पीनेस इन टूगेदरनेस ऑलवेज। दोनों की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। करण ने भी इस पार्टी की तस्वीर को शेयर किया है। करण द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सभी स्टार्स सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में डिनर पार्टी के लिए दिया का शुक्रिया अदा किया है। 

:

neha dhupiaangad bediadorable picture

loading...