main page

क्या शादी के वक्त प्रेग्नेंट थीं नेहा धूपिया, सुर्खियों में हैं अंगद-नेहा की शादी

Updated 23 May, 2018 05:12:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी की खबर किसी को कानों-कान नहीं हुई। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि नेहा प्रेग्नेंट थीं और इसलिए बिना हल्ला मचाए चुपचाप ब्याह कर लिया। कुछ साइट्स में तो नेहा की शादी के बाद ढीले-ढाले कपड़े पहने तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी की खबर किसी को कानों-कान नहीं हुई। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि नेहा प्रेग्नेंट थीं और इसलिए बिना हल्ला मचाए चुपचाप ब्याह कर लिया। कुछ साइट्स में तो नेहा की शादी के बाद ढीले-ढाले कपड़े पहने तस्वीरें भी शेयर की जा रही हैं। दावा ये कि नेहा ने प्रेग्नेंसी के चलते ही ऐसे कपड़े पहने हैं। वहीं दूसरी ओर इस मुद्दे पर अंगद बेदी और नेहा भी चुप हैं। पर बेटी के बारे में ऐसी बातें सुनकर पिता प्रदीप धूलिया परेशान हैं और सामने आए हैं। उन्होंने नेहा की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही सभी खबरों को सिरे से नकारा है।

 

Bollywood Tadka

 

नेहा के पिता का कहना है, नेहा और अंगद ने जल्दबाजी में शादी की है, इसलिए लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं। इससे ऐसी अफवाहों को हवा मिल रही है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। बेदी परिवार और हमारे परिवार ने मिलकर तय किया कि जब बच्चे एक-दूजे से शादी करना चाहते हैं तो फिर देर क्यों की जाए। वैसे भी दोनों के पास ढेर सारा काम है। शादी की डेट भी जल्दी निकल आई। नेहा के ढीले-ढाले कपड़े पहनने की बात पर उन्होंने कहा कि गर्मी का मौसम है और इसमें आरामदेह कपड़े ही पहनने चाहिए।
 

:

Neha DhupiaPregnantAangad bediMarriage

loading...