main page

'पहला जन्मदिन मुबारक हो हमारे सनशाइन बॉय' लाडले के बर्थडे पर नेहा का दिल छू लेने वाला नोट, मां-बेटे की तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

Updated 03 October, 2022 04:39:07 PM

एक मां के लिए बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट करना खूबसूरत अहसासों में से एक है। ऐसी ही अहसास से इस समय बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया गुजर रही हैं। दरअसल, 3 अक्टूबर को नेहा धूपिया के लाडले गुरिक बेदी 1 साल के पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों के साथ अपने लाडले को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। नेहा ने अपने लाडले के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: एक मां के लिए बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट करना खूबसूरत अहसासों में से एक है। ऐसी ही अहसास से इस समय बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया गुजर रही हैं। दरअसल, 3 अक्टूबर को नेहा धूपिया के लाडले गुरिक बेदी 1 साल के पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरों के साथ अपने लाडले को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। नेहा ने अपने लाडले के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में नेहा समंदर किनारे अपने लाडले को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में नेहा गुरिक को सीने से लगाए हैं। वहीं आखिरी तस्वीर में वह लाडले के हाथों को चूम रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने तस्वीरों के साथ नोट में लिखा-'पहला जन्मदिन मुबारक हो हमारे सनशाइन बॉय… आपने अपनी मां को सिखाया कि कैसे प्यार करना है… मेरा दिल जो अभी इतना भरा हुआ है, आज और हर रोज आपका है… इस पोस्ट के बाद जो मैं आपके साथ सबसे अच्छा करना चाहती हूं, उसके लिए आप पीछे हटना, मैं आपको परेशान करूंगी, किस करूंगी और आपकी प्यारी हंसी सुनूंगी।'

Bollywood Tadka

 नेहा धूपिया ने मई 2018 में एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी रचाई थी उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं। हालांकि, उन्होंने समाज की परवाह न करते हुए गुपचुप तरीके से अंगद से शादी की थी और कुछ ही समय बाद अपनी बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने मेहर रखा है। वहीं 3 अक्टूबर 2021 को नेहा धूपिया और अंगद दूसरी बार पैरेंट्स बने थे। कपल अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

वर्कफ्रंट की बात करें, तो नेहा हाल ही में 'गुड मॉर्निंग' नाम की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। फिल्म एक कामकाजी मां की चुनौतियों के बारे में थी। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Neha DhupiapicturesSonGuriq Bedi1st BirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...