main page

Mami फिल्म फेस्टिवल में नेहा धूपिया ने दिवंगत ससुर को किया याद, बाजू पर काला बैंड पहनकर बिशन सिंह को दी श्रद्धांजलि

Updated 28 October, 2023 05:14:23 PM

एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ससुर बिशन सिंह का 23 अक्टूबर को निधन हो गया था, जिससे उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है। नेहा अपने पिता समान ससुर के बेहद करीब थीं और उन्हें खोने के गम से अभी भी उबर नहीं पाई हैं। हाल ही में जियो मामी फिल्म फेस्टिवल का बनीं नेहा अपने ससुर को श्रद्धांजलि देती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ससुर बिशन सिंह का 23 अक्टूबर को निधन हो गया था, जिससे उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है। नेहा अपने पिता समान ससुर के बेहद करीब थीं और उन्हें खोने के गम से अभी भी उबर नहीं पाई हैं। हाल ही में जियो मामी फिल्म फेस्टिवल का बनीं नेहा अपने ससुर को श्रद्धांजलि देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

मामी फिल्म फेस्टिवल में नेहा धूपिया खास अंदाज में अपने ससुर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी याद करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने बाजू पर एक काला बैंड लगाकर दिवंगत बेदी को श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka
 
बता दें कि स्पोर्ट्स की दुनिया में काले कलर का बैंड पहनकर खिलाड़ियों के निधन पर उनके टीम मेट्स उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं।

 

बता दें, बिशन सिंह बेदी एक्टर अंगद बेदी के पिता और नेहा धूपिया के ससुर थे। पिता को खोने से अंगद भी बुरी तरह टूट गए थे, क्योंकि वह अपने पिता के साथ खास बॉन्ड शेयर करते थे।

Content Writer: suman prajapati

Neha Dhupiatributefather-in-lawBishan Singh BediMami Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...