main page

तू मेरा चंद! नेहा कक्कड़ ने शेयर की करवाचौथ की खूबसूरत तस्वीरें, Mr Singh ने खूब बरसाया Mrs Kaur पर प्यार

Updated 14 October, 2022 11:00:21 AM

बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर पति रोहनप्रीत के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में नेहा ने रोहन के लिए करवाचौथ का व्रत रखा। इस दौरान की क्यूट तस्वीरें नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। नेहा ने रोहन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और पूरे रीति रिवाज से करवा चौथ की हर रस्म पूरी की व्रत के बाद कपल ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं।अपने दूसरे करवाचौथ पर नेहा बेहद की खूबसूरत अंदाज में सजीं।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर पति रोहनप्रीत के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में नेहा ने रोहन के लिए करवाचौथ का व्रत रखा। इस दौरान की क्यूट तस्वीरें नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

नेहा ने रोहन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा और पूरे रीति रिवाज से करवा चौथ की हर रस्म पूरी की व्रत के बाद कपल ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं।अपने दूसरे करवाचौथ पर नेहा बेहद की खूबसूरत अंदाज में सजीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नेहा रेड कलर के सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। चोकर नेकलेस, मांग टीका,माथे पर बिंदी, हाथों में सुहाग की चुड़ियां, पिया के नाम की मेहंदी नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

रोहन की बात करें तो वह भी कुर्ते और मेहरून पगड़ी में खूब जचे। करवा चौथ की पूजा के बाद कपल ने साथ में खूब रोमांटिक पोज दिए।फैंस भी कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नेहा कक्कड़ तस्वीरों में शरारत करती दिखीं तो रोहनप्रीत ने बीवी पर खूब प्यार लुटाया। इन तस्वीरों को साथ नेहा ने लिखा-'रोहनप्रीत तू मेरा चंद !! सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं।' 
 ️

Bollywood Tadka

हाल ही में नेहा पति रोहनप्रीत के साथ अमृतसर में गोल्डन टेम्पल के दर्शन करने गई थीं। इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। 

काम की बात करें तो नेहा इन दिनों सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 13' में नजर आ रही हैं। इस सीजन में उनके साथ विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया जज की भूमिका निभा रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Neha KakkarCelebrateKarwa ChauthHusbandRohanpreet SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...