main page

नेहा कक्कड़ ने पति रोहन और परिवार के साथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, सिंगर ने शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 07 June, 2022 04:35:27 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 6 जून को 34 साल की हो गई है। सिंगर को इस दिन सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह और परिवार के साथ अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सिंगर ने शेयर भी की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 6 जून को 34 साल की हो गई है। सिंगर को इस दिन सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह और परिवार के साथ अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सिंगर ने शेयर भी की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा लाइट और डार्क ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से सिंगर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में नेहा गॉर्जियस लग रही है। नेहा पति रोहन और फैमिली के साथ केक काटती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- 6 जून 2022 मेरा अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन! हम लोनावाला गए और पूरे दिन एडवेंचर किया और रात में हमने केक काटा। हम नाचे, खाया और बहुत सारा खेले। बहुत बहुत ज्यादा मजा आया !! क्या शानदार जन्मदिन रहा!!! यह सब आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के कारण हुआ है। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका प्यार मेरे लिए दुनिया और विशेष रूप से मेरे NeHearts के लिए मायने रखता है। ️🤗🙏🏼 फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नेहा का साॅन्ग 'ला ला ला' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस म्यूजिक वीडियो में रोहनप्रीत उनके साथ हैं। लोग इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha kakkarcelebratesbirthdayhusband rohanpreet singhfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...