main page

ब्लैक गाउन में गॉर्जियस दिखीं नेहा कक्कड़, सिंगर की तस्वीरों ने बनाया फैंस को दीवाना

Updated 04 April, 2021 11:48:29 AM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा स्टेज परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है। नेहा ने ब्लैक गाउन पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

सिंगर इस में गॉर्जियस लग रही है। नेहा की इन तस्वीरों से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नेहा इन दिनों इंडियन आइडल 12 में जज की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। हाल ही में नेहा का गाना मरजानिया रिलीज हुआ था।

Bollywood Tadka

जिसमें बिग बॉस 14  विनर रुबिना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला नजर आए। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha kakkarlooksgorgeousblack gownBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...