main page

शादी के 3 साल : प्यार की बाहों में खोईं नेहा कक्कड़, व्हाइट गाउन में क्रिश्चन ब्राइड बनीं सिंगर

Updated 24 October, 2023 05:00:09 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ ने 2020 से पहले तक किसी को अपना हमसफर बनाने का सोचा भी नहीं था लेकिन लाइफ में रोहनप्रीत की एंट्री ने उन्हें 'मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से' हने पर मजबूर कर दिया। नेहा ने 24 अक्टूबर 2020 को रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई। दोनों का शादी तक का सफर बहुत ही खूबसूरत रहा। आज कपल अपनी शादी की 3 एनिवर्सरी मना रहा है। ऐसे में दोनों ने ही खूबसूरत पोस्ट शेयर कर एक-दूजे पर प्यार लुटाया।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ ने 2020 से पहले तक किसी को अपना हमसफर बनाने का सोचा भी नहीं था लेकिन लाइफ में रोहनप्रीत की एंट्री ने उन्हें 'मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से' हने पर मजबूर कर दिया। नेहा ने 24 अक्टूबर 2020 को रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई। दोनों का शादी तक का सफर बहुत ही खूबसूरत रहा। आज कपल अपनी शादी की 3 एनिवर्सरी मना रहा है। ऐसे में दोनों ने ही खूबसूरत पोस्ट शेयर कर एक-दूजे पर प्यार लुटाया। 

Bollywood Tadka

नेहा ने इंस्टा पर रोहनप्रीत संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो नेहा येलो साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, मिनिमल मेकअप नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो नेहा ने बालों का जूड़ा बना रखा था जिस पर उन्होंने गजरा लगाया था। वहीं रोहन येलो कुर्ता पजामा में जच रहे हैं। तस्वीरों में नेहा रोहनप्रीत के बाहों में कैद नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ नेहा ने लिखा-'मैं इस आदमी से प्यार करती हूं.. 🥺 हैप्पी एनिवर्सरी बेबी.. 3 साल भी हो गए और पता भी नहीं चला।' 

Bollywood Tadka

व्हाइट गाउन में दुल्हन बनीं नेहा

एनिवर्सरी के मौके पर नेहा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह क्रिश्चन ब्राइड बनीं नजर आ रही हैं। वहीं रोहन व्हाइट फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे हैं। ये वीडियो दोनों के एक म्यूजिक वीडियो के बिहाइंड द सीन का है।   रोहन ने लिखा हैप्पी एनिवर्सरीमेरी दुल्हन को😍लव यू बहुत सारा ते तगड़ी लगदी आ 3 साल झेल लेया मैंनु! 😂🙌🏻

<

रोहनप्रीत और नेहा की पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' के सेट पर हुई थी।'नेहू द व्याह' गाने के सेट पर हुई पहली ही मुलाकात में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का दिल एक-दूसरे के लिए धड़कने लगा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

Content Writer: Smita Sharma

Neha KakkarRohanpreet SinghThird wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...