main page

नवरात्रि पर मां के रंग में रंगी नेहा कक्कड़, हाथ में फूलों का थाल लिए माता के दरबार से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Updated 26 September, 2022 01:39:08 PM

देश में आज (25 सितंबर) से नवरात्रि के त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। आज से 9 दिनों तक भक्त मां के रंगों में रंगे नजर आएंगे और घर-मंदिरों में पूजा अर्चना करते दिखाई देंगे। ऐसे में नवरात्रि के शुभ अवसर पर मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी मां की भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। प्रथम नवरात्रि पर नेहा ने मां के दरबार से अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जो लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में आज (25 सितंबर) से नवरात्रि के त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। आज से 9 दिनों तक भक्त मां के रंगों में रंगे नजर आएंगे और घर-मंदिरों में पूजा अर्चना करते दिखाई देंगे। ऐसे में नवरात्रि के शुभ अवसर पर मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी मां की भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। प्रथम नवरात्रि पर नेहा ने मां के दरबार से अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जो लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka


नेहा कक्कड़ ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में नेहा पर्पल और पिंक आउटफिट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

हाथ में फूलों का थाल लिए वह मां दुर्गा के साथ पोज दे रही हैं और अन्य कई तस्वीरों में मां की पूजा भी करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर कर सिंगर ने कैप्शन में लिखा- जय माता दी। फैंस ने के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, नेहा कक्कड़ इन दिनों फाल्गुनी पाठक के साथ छिड़े विवाद को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल, नेहा ने हाल ही में 90 के दशक का मशहूर गाना 'मैंने पायल है छनकाई' का रिमिक्स वर्जन रिलीज किया है, जिसके बाद से ही उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।  नेटिजन्स उन्हें बुरी तरह से लताड़ लगा रहे हैं। वहीं गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी इस पर सिंगर को भला-बुरा कहा है और कहा कि वह नेहा कक्कड़ पर लीगल एक्शन लेना चाहती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Neha Kakkarsharesbeautiful photosNavratriBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...