main page

Happy Family: हुस्न की परी बन एनिवर्सरी पर पति संग कोजी हुईं 'गहना बींदणी',कपल ने नन्हीं परी संग केक काटकर यूं मनाया जश्न

Updated 13 February, 2024 05:28:35 PM

टीवी की 'गहना बींदणी' यानि एक्ट्रेस नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिन रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर परिवार संग बिताए प्यारे लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने पति आयुष्मान अग्रवाल और बेटी अनाया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा ने ये तस्वीरें अपनी एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की हैं। नेहा ने पति संग शादी के 12 साल पूरे किए हैं। ऐसे में कपल ने बेटी संग केक काटकर जश्न मनाया। तस्वीरों में ये तीनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किए हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: टीवी की 'गहना बींदणी' यानि एक्ट्रेस नेहा मर्दा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिन रहती हैं। वह अक्सर इंस्टा पर परिवार संग बिताए प्यारे लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने पति आयुष्मान अग्रवाल और बेटी अनाया के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नेहा ने ये तस्वीरें अपनी एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की हैं। नेहा ने पति संग शादी के 12 साल पूरे किए हैं। ऐसे में कपल ने बेटी संग केक काटकर जश्न मनाया। तस्वीरों में ये तीनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किए हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नेहा हाई थाई स्लिट ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, साॅफ्ट कर्ली हेयर्स नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  आयुष्मान अग्रवाल की बात करें तो वह फ्राॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। नन्हीं अनाया की बात करें तो वह ब्लैक फ्राॅक में बेहद क्यूट लग रही हैं।अनाया की मासूमियत हर किसी का दिल जीत रही है। सामने आईं तस्वीरों में टेबल पर एक चॉकलेट केक दिख रहा है। पहली तस्वीर में नेहा मर्दा अपने पति की बाहों में पोज देती हुई दिखाई दी। दोनों की ये केमिस्ट्री लोगों का काफी पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में तीनों  कैमरे की तरफ देखते हुए हैलो वाली पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में तीनों खिलखिला कर हंस रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ नेहा ने लिखा-'हैप्पी एनिवर्सरी माई लव..'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा मर्दा ने अपने करियर के टॉप पर पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के 11 साल बाद साल 2023 में कपल के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजी थी। नेहा ने अप्रैल 2023 में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा ने अपने अभी तक के करियर में 'डोली अरमानों की', 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' और 'बालिका वधू' जैसे कई हिट शोज में काम किया है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Neha MardacelebrateWedding AnniversaryhubbyAyushman AgrawaldaughterAnaya AgrawalTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...