main page

'बालिका वधू' फेम नेहा मर्दा की हुई गोद भराई, अनारकली सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं Mom-To-Be एक्ट्रेस

Updated 28 January, 2023 04:49:29 PM

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह जल्द ही अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के पहले बच्चे को जन्म देंगी। जैसा कि एक्ट्रेस अपनी अंतिम तिमाही में है, उनके परिवार ने उनके लिए गोद भराई सेरेमनी आयोजित की, जिसकी झलकिया नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वह जल्द ही अपने पति आयुष्मान अग्रवाल के पहले बच्चे को जन्म देंगी। जैसा कि एक्ट्रेस अपनी अंतिम तिमाही में है, उनके परिवार ने उनके लिए गोद भराई सेरेमनी आयोजित की, जिसकी झलकिया नेहा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

नेहा मर्दा की गोद भराई की रस्म उनके घर पर हुई और उन्हें करीबियों से ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद मिला।

Bollywood Tadka

 

अपनी गोद भराई में एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंटेट लेवेंडर कलर का अनारकली सूट पहना, जिसेक साथ उन्होंने सोने की ज्वेलरी कैरी की।

Bollywood Tadka

 

उनकी ननद एक्ट्रेस को सिर पर लाल दुपट्टा देती नजर आईं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, नेहा मर्दा छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह 'डोली अरमानों की', 'बालिका वधू' और देवों के देव महादेव जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 10 फरवरी साल 2012 में पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से अरेंज मैरिज की थी। अब कपल शादी के दस साल के बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। 

 

Content Writer: suman prajapati

Neha MardaSharesGlimpsesGodhbharai CeremonyTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...