main page

BB 17 Success Party: हुस्न की परी बन 'पाखी' ने 'विराट' संग दिए पोज, ऐश्वर्या-नील की तस्वीरों ने लूटी महफिल

Updated 10 February, 2024 10:54:35 AM

'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 'बिग बाॅस 17' में नजर आए थे। शो में कपल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में ये कपल 'बिग बाॅस 17' की सक्सेस पार्टी में पहुंचा। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो नील शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लगे।

मुंबई: 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 'बिग बाॅस 17' में नजर आए थे। शो में कपल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हाल ही में ये कपल 'बिग बाॅस 17' की सक्सेस पार्टी में पहुंचा। इस दौरान कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो नील शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लगे।

Bollywood Tadka

वहीं ऐश्वर्या स्किनफिट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। टीवी की पाखी ने मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स और स्ट्रेट हेयर्स से लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या के लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया। कपल ने स्टाइलिश अंदाज में फैंस के साथ जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

नील और ऐश्वर्या ने 30 नवंबर 2021 को मध्यप्रदेश के उज्जैन शादी रचाई थी। कपल सात वचन लेकर एक-दूजे का हुआ था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

neil bhattaishwarya sharma BB 17Success PartyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...