main page

पापा नील से मिलने सेट पर मिलने पहुंची 4 साल की बेटी, क्यूट तस्वीरें आईं सामने

Updated 24 January, 2019 06:31:42 PM

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''बाईपास रोड'' की शूटिंग में बिजी हैं। नील के चेहरे पर उस समय इतनी खुशी आ गई जब सेट पर उनकी 4 महीने की बेटी पहुंच गईं। इस बात की जानकारी खुद निल ने खुद तस्वीर शेयर कर दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाईपास रोड' की शूटिंग में बिजी हैं। नील के चेहरे पर उस समय इतनी खुशी आ गई जब सेट पर उनकी 4 महीने की बेटी पहुंच गईं। इस बात की जानकारी खुद निल ने खुद तस्वीर शेयर कर दी है। 

Bollywood Tadka, नील नितिन मुकेश इमेज, नील नितिन मुकेश पिक्चर, नील नितिन मुकेश फोटो

तस्वीर शेयर करते निल ने कहा-आज वो चार महीने की हुई है। आज वो अपने पापा के सेट पर फिल्म 'बाईपास रोड' का काम देखने आई हुई है। वो खुद भी पैपराजी को पोज देने में बिजी है। इस तस्वीर में उनकी नन्ही परी नुरवी ब्लू कलर की फ्रॉक में बेहद क्यूट और प्यारी लग रही हैं। फ्रॉक के साथ नुरवी ने स्टालिश हैट भी वियर की है। इस तस्वीर के अलावा नील और नुरवी की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नील बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं और नुरवी कैमरे को देख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'बाईपास रोड' के अलावा नील ‘साहो’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। इस फिल्म में वो बाहुबली स्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करते आने वाले हैं।  

: Neha

neil nitin mukesh hindi newsdaughtershare picturesinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...