main page

OMG 2 में वकील के रूप में यामी गौतम को बेहद पसंद कर रहे हैं दर्शक, यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन

Updated 12 August, 2023 04:20:49 PM

'ओह माई गॉड 2' में दर्शकों को यामी गौतम की परफॉर्मेंस काफी पसंद आ रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस यानी गौतम धर बैक टू बैक शानदार फिल्में दे रही हैं। 'ए थर्सडे', 'दसवीं', 'चोर निकल के भागा' के बाद अब एक्ट्रेस 'ओह माई गॉड 2' में बिल्कुल नए किरदार में नजर आ रही है। बीते कल यानी 11 अगस्त को 'ओह माई गॉड' की सीक्वल फिल्म 'ओह माई गॉड 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दर्शकों को यामी गौतम काफी पसंद आ रही हैं। वकील के किरदार में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

OMG 2 में फैंस को पसंद आईं यामी गौतम
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ इस फिल्म में यामी गौतम ने दर्शकों को बेहद इम्प्रेस किया है। फिल्म रिलीजे होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की काफी तारीफ की जा रही है। कामिनी महेश्वरी के किरदार में फैंस यामी गौतम की एक्टिंग की खूब सराहना कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा "यामी गौतम एक सरप्राइज़ पैकेज है जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा "यामी गौतम एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो लगातार हर फिल्म में अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को इम्प्रेस कर रही हैं। अब #OMG2 में जिस तरह से उन्होंने निडर होकर कामिनी महेश्वरी का किरदार निभाया है, वह मनमोहक है और हर किसी का दिल जीतने के लिए तैयार है।" एक अन्य यूजर ने लिखा,"यामी गौतम ने अपना किरदार बहुत शानदार ढंग से निभाया, मुझे उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आई"

चाहे बड़ा पर्दा हो या ओटीटी, यामी गौतम ने साबित कर दिया है कि वह अपनी शानदार एक्टिंग से कहीं भी छा सकती हैं। एक के बाद एक यामी की फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसके अलावा एक्ट्रेस की मच अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 बड़े पर्दे पर आ गई है, ऐसे में हर कोई उन्हें वकील के रूप में देखकर उत्साहित हो गया है। ओएमजी 2 में एक्ट्रेस एक फ्रेम में दमदार एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस 'धूम धाम' में नजर आएंगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Yami Gautamakshay kumarpankaj tripathiomg 2omg 2 yami gautamयानी गौतमयामी गौतम ओह माई गॉड 2पंकज त्रिपाठीअक्षय कुमार

loading...