main page

कभी योजना नहीं बनाई थी कि मेरी फिल्मोग्राफी में एक हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी होगी- आयुष्मान

Updated 17 August, 2023 02:24:07 PM

प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत लीक से हटकर भूमिकाओं से की और सफलतापूर्वक नए जमाने के सिनेमा के पोस्टर बॉय बन गए। हालाँकि, ड्रीम गर्ल फ्रैंचाइज़ी आयुष्मान की मुख्य शैली की फिल्मों से बहुत अलग स्क्रिप्ट थी।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत लीक से हटकर भूमिकाओं से की और सफलतापूर्वक नए जमाने के सिनेमा के पोस्टर बॉय बन गए। हालाँकि, ड्रीम गर्ल फ्रैंचाइज़ी आयुष्मान की मुख्य शैली की फिल्मों से बहुत अलग स्क्रिप्ट थी। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई और ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

ड्रीम गर्ल बहुत अलग थी क्योंकि एक फिल्म में एक मसाला कमर्शियल फिल्म की सभी विशेषताएं थीं और अब ड्रीम गर्ल 2 के साथ दर्शकों के बीच उत्साह दोगुना है।
दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ, आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के एकमात्र युवा स्टार बनने जा रहे हैं, जिनके पास कमर्शियल कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी है।

उसी के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना कहते हैं, "मैंने कभी योजना नहीं बनाई थी कि मेरी फिल्मोग्राफी में एक हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी होगी। ईमानदारी से कहूं तो, यह मेरे साथ गलती से हुआ है। सौभाग्य से, मैंने केवल कुछ सन्देश देने वाले प्रोजेक्ट्स की तलाश की है जो मनोरंजक हों और जितना संभव हो सके उतने अधिक लोगों से जुड़ना! मुझे ड्रीम गर्ल फ्रैंचाइज़ी का मौका मिला और यह मेरे लिए सभी सही बॉक्सों पर मार्क हो गया , क्योंकि यह वास्तव में एक ब्रेक-आउट कॉन्सेप्ट है जिसे मेरी पीढ़ी के नायकों द्वारा खोजा नहीं गया है।

वह आगे कहते हैं, "एक कलाकार के रूप में मुझे हमेशा ओरिजनल रहना और लोगों के सामने लीक से हटकर कॉन्सेप्ट लाना पसंद है। आपको ड्रीम गर्ल फ्रेंचाइजी से ज्यादा कुछ और नहीं मिल सकता है, यही कारण है कि मुझे लगता है कि लोगों ने पहली फिल्म को इतना पसंद किया है।" और अब ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से पता चलता है कि हम दर्शकों को एक ठोस मनोरंजन देने के लिए सही रास्ते पर हैं। इस फ्रेंचाइजी की हर प्रोमोशनल सामग्री को लोगों ने पसंद किया है। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि वे वास्तव में ड्रीम गर्ल 2 को पसंद करेंगे। हमने लोगों के लिए एक मनोरंजक फिल्म लाने के लिए कड़ी मेहनत की है , जिसे देखकर लोग अपनी सीट से उछल पड़ेंगे।"

Content Editor: Jyotsna Rawat

comedy franchisedream girl 2Ayushmann Khurranaड्रीम गर्ल फ्रैंचाइज़ी

loading...