main page

न्यू मॉम Gauahar Khan की उड़ी रातों की नींदे, ज़ेहान के जन्म के बाद लाइफ में आए ये बदलाव!

Updated 03 August, 2023 10:41:00 AM

एक्ट्रेस ऐसे कई वीडियोज शेयर करती है जिसमें ये बताया गया है कि मां बनने के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गईं हैं।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विजेता गौहर खान इन दिनों अपनी पेरेंटहुड लाइफ को इंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने 10 मई 2023 को एक बेटे को जन्म दिया था। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी डे-टू-डे लाइफ अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस और उनके पति जैद दरबार भी गौहर के साथ वीडियोज में नजर आते हैं। अब न्यू पेरेंट्स की वीडियोज में उनका लाडला ज़ेहान भी शामिल होता है।

इसी के चलते एक्ट्रेस ऐसे कई वीडियोज शेयर करती है जिसमें ये बताया गया है कि मां बनने के बाद उनकी लाइफ कितनी बदल गईं हैं। गौहर ने एक वीडियो भी शेयर किया था कि कैसे जब उनका बेबी सोता है तो वह घर के चारों ओर घूमती है और वह आराम करने के लिए दौड़ती है। उन्होंने लिखा था, "जब एक न्यू बॉर्न बेबी को बिस्तर पर सुलाने में आप सभी को बहुत समय लग गया है तो घर में पूरी तरह से घूमें! हेहेहेहे क्या आप एक न्यू मॉम के रूप में इससे जुड़ सकते हैं ????"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

एक्ट्रेस ने एक वीडियो और शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि मां बनने के बाद से उनकी रातों की नींद उड़ गई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "रातों की नींद हराम करने के दौरान आपकी बॉडी के उन हिस्सों से अनबिलिवेबल पसीना टपकता है जिनके बारे में आप नहीं जानते थे, समय का कोई एहसास नहीं होता है, थकान होती है, जीवन और ज्यादा सुंदर नहीं हो सकता! अल्हम्दुलिल्लाह बहुत ग्रेटिट्यूड हूं कि मैं पूरे दिन, हर दे सेल्फ मेड बेस्ड मॉम कम्पटीशन जीत रही हूं! हेहेहे..आपको यह मिल गया मैं सभी न्यू मॉम और पुरानी मांओं को भी अपना प्यार भेज रही हूं।”

गौहर खान ने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि डिलीवरी के बाद से 10 दिन में काफी ज्यादा वजन कम कर लिया था। एक्ट्रेस खुद अपने घटते बजन से हैरान थी। गौहर ने बताया कि वे बेबी की देखभाल में इतना थक जाती हैं कि वे खुद के लिए समय नहीं निकाल पाती हैं। बॉडी को प्रोपर रेस्ट ना मिलने के कारण जरूरत से ज्यादा वेट लॉस हो गया था।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

New momGauahar Khansleepless nightslifeZehaanbirth

loading...