main page

AWW So Cute! दो महीने का हुआ इलियाना का लाडला, मां के कंधो पर सिर रख सकून से सोए दिखे  Koa

Updated 03 October, 2023 11:05:26 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इलियाना के घर इसी साल 1 अगस्त को अपने पार्टनर माइकल डोलन संग एक प्यारे से बच्चे का स्वागत किया। कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी जिसका नाम  उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा। इलियाना अक्सर अपने लाडले संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं अब एक बार फिर इलियाना ने कोआ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इलियाना के घर इसी साल 1 अगस्त को अपने पार्टनर माइकल डोलन संग एक प्यारे से बच्चे का स्वागत किया। कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी जिसका नाम  उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा। इलियाना अक्सर अपने लाडले संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं अब एक बार फिर इलियाना ने कोआ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है।

Bollywood Tadka

दरअसल, 1 अक्टूबर 2023 को कोआ 2 महीने के हो गए हैं, ऐसे में एक्ट्रेस ने इस मौके पर एक प्यारी फोटो शेयर की है। सामने आई तस्वीर में लविंग मॉम इलियाना को अपने बच्चे को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है। वहीं कोआ भी अपनी मां के कंधों पर सिर रखे सकून से सोए हैं। लुक की बात करें तो कोआ धारीदार शर्ट में नन्हा बच्चा बहुत प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, "2 महीने पहले ही।"

Bollywood Tadka

इससे पहले 5 अगस्त 2023 को इलियाना ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की थी, जिसमें न्यूबाॅर्न बेबी शांति से सोया नजर आ रहा था। इस तस्वीर के साथ की एक्ट्रेस ने अपने लाडले के यूनीक नाम का खुलासा किया था। तस्वीर शेयर कर इलियाना ने लिखा था-''शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे बेबी बॉय का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं। दिल बहुत भरा हुआ है।"

Bollywood Tadka

 

प्रेग्नेंसी के दौरान बच्चे के पिता को लेकर साधी थी चुप्पी 

इलियाना ने लंबे समय तक अपने बच्चे के पिता के बारे में चुप रहने के बाद 17 जुलाई 2023 कोपहली बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें  शेयर की थीं। इलियाना ने अपनी डेट नाइट के कुछ पल साझा करते हुए फैंस से अपने 'मिस्ट्री मैन' को इंट्रोड्यूस कराया था। तस्वीरों में इलियाना रेड कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं जबकि माइकल ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे थे। सेल्फी क्लिक करते समय एक्ट्रेस ने अपना सिर माइकल के कंधों पर रखा हुआ था।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ileana DCruzSharesAdorablePictureBaby BoyKoa Phoenix DolanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...