main page

'टीवी की संस्कारी बहू' रूबीना ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, साड़ी का पल्लू गिराकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

Updated 05 February, 2024 02:32:24 PM

एक्ट्रेस रूबीना दिलाइका इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना दिलाइका नवंबर, साल 2023 में मां बनी। एक्ट्रेस के घर दो प्यारी-प्यारी बच्चियों की किलकारी गूंजी जिसका उन्होंने जीवा और एधा नाम रखा। बेटियों के जन्म के कुछ दिन बाद ही रूबीना काम पर लौट आई हैं। उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया जिसमें न्यू माॅम का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में रूबीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: एक्ट्रेस रूबीना दिलाइका इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। रूबीना दिलाइका नवंबर, साल 2023 में मां बनी। एक्ट्रेस के घर दो प्यारी-प्यारी बच्चियों की किलकारी गूंजी जिसका उन्होंने जीवा और एधा नाम रखा। बेटियों के जन्म के कुछ दिन बाद ही रूबीना काम पर लौट आई हैं। उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया जिसमें न्यू माॅम का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में रूबीना का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रूबीना ने नारंगी साड़ी पेयर की है। इसके साथ उन्होंने वी-नेकलाइन का कढ़ाई वाला ब्लाउज पेयर किया है। उन्होंने पल्लू को कंधे से गिराया हुआ है जिसे हाथ में पकड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

हसीना ने मिनिमल मेकअप,न्यूनतम ज्वेलरी से लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को कर्ल करके ओपन रखा था। पोस्टपार्टम कर्व्स फ्लॉन्ट करते हुए रूबीना और खूबसूरत लग रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "क्या आप मेरे दिल को सूरज से भरे सुनहरे रंगों से धड़कते हुए महसूस कर सकते हैं...।" 

Bollywood Tadka

इससे पहले रूबीना ने स्टाइलिश फोटोशूट करवाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी। तस्वीरों में रूबीना पाउडर ब्लू रफ़ल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। रूबीना ने इस गाउन के साथ नेट वाली केप ली थी। तस्वीरों में रूबीना किसी आधुनिक ज़माने की राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 21 जुलाई 2018 को रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल ने बीते साल 2023 में प्यारी सी जुड़वा बेटियों का स्वागत किया था जिनका नाम  जीवा और एधा है। रुबीना के घर 27 नवंबर 2023 को नन्हीं राजकुमारियों की किलकारी गूंजी थी हालांकि इसका खुलासा उन्होंने 27 दिसंबर को किया था। 

Content Writer: Smita Sharma

New momRubina Dilaikflauntspostpartum curvesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...