main page

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाईं अपनी ड्रीमी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें, दुल्हनिया के कलीरों पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 24 February, 2024 12:29:26 PM

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग की। कपल ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई। शुक्रवार शाम कपल मुंबई लौट आया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब रकुल ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो गईं।


मुंबई: बॉलीवुड के लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग की। कपल ने सिख और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई। शुक्रवार शाम कपल मुंबई लौट आया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब रकुल ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जो मिनटों में वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में रकुल के खूबसूरत कलीरों पर सबकी निगाहें टिक गईं। रकुल प्रीत ने शादी की कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह हमेशा से ही ऐसी फेरीटेल शादी करना चाहती थीं। डिजाइनर तरुण तहिलियानी की वजह से ये सब मुमकिन हो पाया। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी शुक्रिया कहा जिन्होंने इतने प्यार से उन्हें विश किया। 

Bollywood Tadka

 

एक-दूजे में खोए दुल्हा-दुल्हन

Bollywood Tadka


खूबसूरत कलीरे फ्लाॅन्ट करती दुल्हनिया

Bollywood Tadka
 

पिया का हाथ थामें पोज देती रकुल प्रीत सिंह 

 

Bollywood Tadka
 

दुल्हा दुल्हन संग लड़की और लड़के वाले

Bollywood Tadka

घूंघट ओढ़ इठलाईं जैकी भगनानी की लेडी लव
 

Content Writer: Smita Sharma

Rakul Preet SinghJackky BhagnaniDreamy WeddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...