main page

दुल्हन शूरा संग  हनीमून पर रवाना हुए अरबाज खान, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले दिखे Mr. & Mrs. Khan

Updated 30 December, 2023 12:27:14 PM

बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान ने साल 2017 में मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया था। अब 7 साल बाद अरबाज खान ने दूसरी शादी रचाई। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को  मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह रचाया। निकाह से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। अब दोनों वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं। सेलिब्रेशन डबल है, नए साल के जश्न के साथ-साथ हनीमून के लिए भी दोनों साथ निकल चुके हैं ।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान ने साल 2017 में मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया था। अब 7 साल बाद अरबाज खान ने दूसरी शादी रचाई। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को  मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह रचाया। निकाह से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। अब दोनों वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं। सेलिब्रेशन डबल है, नए साल के जश्न के साथ-साथ हनीमून के लिए भी दोनों साथ निकल चुके हैं ।

Bollywood Tadka


शनिवार सुबह इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। शूरा ने कैजुअल और आरामदायक आउटफिट को चुना। लुक की बात करें तो हसीना ग्रे टॉप और मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने इस आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स, ग्रे बैग और ब्लैक बेसबॉल कैप के साथ पेयर किया। इस दौरान अरबाज खान डेनिम जींस और ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम दिखे। अरबाज खान और शूरा खान हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर नजर आए।

Bollywood Tadka

शूरा से पहले अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे।करीब 9 महीने से अरबाज और शूरा एक-दूसरे से प्यार के बंधन में हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

NewlywedsArbaaz KhanSshura KhanMumbai AirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...