main page

निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया Best kisser, यूजर्स बोले- ये तलाक करवाएगी

23 February, 2021 03:39:07 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों शो ''''जमाई राजा 2.0'''' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों शो का टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें निया और रवि दुबे के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। जिसे लेकर निया ने खुलकर बात भी की थी। अब निया ने रवि दुबे को ''बेस्ट किसर'' कहा है। जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों शो ''जमाई राजा 2.0'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों शो का टीजर रिलीज किया गया था। जिसमें निया और रवि दुबे के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। जिसे लेकर निया ने खुलकर बात भी की थी। अब निया ने रवि दुबे को 'बेस्ट किसर' कहा है। जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

Bollywood Tadka

निया ने दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स 2021 के दौरान रवि के साथ इंटिमेट सीन्स पर कहा- 'उन्हें ऑनस्क्रीन किस करने में थोड़ी झिझक थी। मुझसे पूछा जाता है कि मैं रवि के साथ इंटिमेट सीन करने में कितनी सहज थी तो मैं बस यही कहना चाहूंगी कि रवि बेस्ट किसर है।' निया का ये बयान खूब वायरल हो रहा है। लोगों ने इस पर निया को खूब ट्रोल किया है।

एक यूजर ने लिखा- रवि दुबे और सरगुन मेहता के बीच क्लेश करवा देंगी। एक यूजर ने लिखा- ये मॉडल बनने के चक्कर में पागल ही हो गई। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तलाक करवाएगी।

Bollywood Tadka

बता दें रवि दुबे की वाइफ और एक्ट्रेस ने पति के इंटिमेट और किसिंग सीन पर बयान दिया था। उन्हें पति रवि के ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन से कोई परहेज नहीं हैं। लोग अकसर यह बात उनसे पूछते हैं, पर उन्हें जरा भी बुरा नहीं लगता। रवि और निया के किसिंग सीन को लेकर उन्होंने रवि से एक ही बात कही थी कि वह एक अच्छे किसर बनें। कहीं ऐसा न हो कि कल कोई आकर कहे कि तुम एक अच्छे किसर नहीं हो।

Bollywood Tadka


nia sharmacallsravi dubeybest kisseruserstrollLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...