main page

भाई की शादीः हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में निया शर्मा ने लगाई रौनक, भैय्या की गालों पर उबटन लगाती बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 05 February, 2022 11:06:14 AM

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफ एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में आ जाती है। एक बार फिर निया अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन ये उनकी कोई बोल्ड पिक्स नहीं बल्कि उनकी भाई की शादी से हैं। निया के घर में इन दिनों शादी की रस्में चल रही है, जिसे एंजॉय करते हुए की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफ एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में आ जाती है। एक बार फिर निया अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन ये उनकी कोई बोल्ड पिक्स नहीं बल्कि उनकी भाई की शादी से हैं। निया के घर में इन दिनों शादी की रस्में चल रही है, जिसे एंजॉय करते हुए की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka


दरअसल, निया अपने भाई विनय की शादी अटैंड करने दिल्ली पहुंची हुई हैं, जहां से एक्ट्रेस ने उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी एंजॉय करते हुए की तस्वीरें शेयर की।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निया कभी अपने भाई के हाथ में मेहंदी लगाते हुए दिख रही हैं तो कभी कैमरे के सामने अपने मेहंदी वाले हाथ फ्लॉन्ट कर रही है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- 'भाई की शादी.' 

Bollywood Tadka


इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भाई की हल्दी सेरेमनी का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो विनय की गालों पर हल्दी लगाती नजर आ रही हैं। इस दौरान निया येलो कलर की आउटफिट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बीते दिनों निया शर्मा का 'फूंक ले' सॉन्ग रिलीज हुआ था। गाने को फैंस ने खूब प्यार दिया।

 

 
  

Content Writer: suman prajapati

Nia SharmagracedbrotherHaldi CeremonyMehndi CeremonypicsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...