main page

हाई डीप नेक बैकलेस ड्रेस में निया ने दिए एक से बढ़कर एक रिवीलिंग पोज, बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में हुईं Oops Moment का शिकार

Updated 25 December, 2021 09:56:12 AM

एक्ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने  बयानों, बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर निया अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ गईं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद ही सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो निया डीप नेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं। निया की ये ड्रेस डीप नेक होने के साथ-साथ बैकलेस भी जो उनके लुक को और हाॅट बना रही है। निया ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअ

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने  बयानों, बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। निया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर निया अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ गईं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेहद ही सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो निया डीप नेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं। निया की ये ड्रेस डीप नेक होने के साथ-साथ बैकलेस भी जो उनके लुक को और हाॅट बना रही है। निया ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, कजरारे नैनों और ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वैसे तो निया अपने इस लुक में हमेशा की तरह कमाल की लग रही हैं हालांकि वह ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। दरअसल, पोज देते समय निया की कैमरे में ब्रस्ट की ओर से साइड से खिसकी ड्रेस दिखी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर निया ने लिखा-मुझे बाहर जाना ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन मुझे ड्रेस अप करने का विचार पसंद है.. पता नहीं यह कैसे काम करता है ... #सातसमुंदरपार लॉन्च। फैंस निया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया हाल ही में सात समंदर पार म्यूजिक वीडियो में नजर आईं हैं। निया  ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में 'काली: एक अग्निपरीक्षा' सीरियल से की थी। इसके बाद 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आईं।

Bollywood Tadka

निया को असल पहचान 'जमाई राजा' से मिली थी। इसके बाद निया 'नागिन 4' में भी नजर आईं। सीरियल के अलावा निया वेब सीरी 'ट्विस्टेड' और 'जमाई 2.0' में काम कर चुकी हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Nia Sharmalooks bolddeep neck black backless dressBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...