main page

डीपनेक वन पीस ड्रेस में निया शर्मा का स्टनिंग लुक, करणवीर बोहरा संग यूं दिए पोज

Updated 10 October, 2021 04:42:22 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी बैकलेस तो कभी डीप नेक आउटफिट में तस्वीरें शेयर करने वाली निया शर्मा फैशन में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। कई बार निया शर्मा को अपने लुक्स की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है लेकिन एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। उल्टा वह और भी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी बैकलेस तो कभी डीप नेक आउटफिट में तस्वीरें शेयर करने वाली निया शर्मा फैशन में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। कई बार निया शर्मा को अपने लुक्स की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है लेकिन एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। उल्टा वह और भी बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर निया शर्मा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इन तस्वीरों में वह करणवीर बोहरा के साथ नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो निया ओरेंज कलर के डीपनेक वन पीस में स्टनिंग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और शेड्स निया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान निया ने व्हाइट हील्स कैरी किए थे। वहीं करणवीर बोहरा ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम में हैंडसम दिखे। निया ने करण संग जमकर पोज दिए। निया और करण की ये तस्वीरें इंटनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया हाल ही में राहुल वैद्य के साथ म्यूजिक वीडियो 'गरबे की रात' में नजर आईं हैं। साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं करणवीर बोहरा इन दिनों इंडस्ट्री में दूर हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Nia sharmastunning lookkaranvir bohraBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...