main page

रेड कार्पेट पर निया शर्मा ने मचाया तहलका, ट्रांसपेरेंट साड़ी में बिखरे जलवे

Updated 21 February, 2021 10:54:13 AM

टीवी सीरियल ''एक हजारों में मेरी बहना है'' के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकी निया शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कई बार निया अपने लुक की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि वह इन सब बातों की परवाह वहीं करती और अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर निया अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, शनिवार को मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। निया शर्मा में इस अवार्ड शो में बोल्ड लुक में पहुंची।

मुंबई: टीवी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुकी निया शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 
कई बार निया अपने लुक की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि वह इन सब बातों की परवाह वहीं करती और अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर निया अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, शनिवार को  मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। निया शर्मा में इस अवार्ड शो में बोल्ड लुक में पहुंची। लुक की बात करें तो निया व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आईं।

Bollywood Tadka

निया ने इस साड़ी के साथ डीपनेक और ब्लैकलेस ब्लाउज कैरी किया था। निया ने अपने लुक डार्क मेकअप, स्ट्रेट ओपन हेयर्स से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

रेड लिपस्टिक निया के लुक को और भी बोल्ड बना रही है। रेड कार्पेट पर निया ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस निया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया जल्द शो 'जमाई राजा 2.0' के में नजर आने वाली हैं। शो में उनके साथ रवि दूबे हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

nia sharmastylish appearancedadasaheb phalke awardsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...