main page

Pictures: बेसबॉल मैच के पहले निक संग प्रियंका का LipLock,पेरेंटिंग ड्यूटी से ऑफ लेकर इस अंदाज में स्पाॅट हुआ कपल

Updated 16 May, 2022 11:32:48 AM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाॅलीवुड और बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। भले ही निकयंका को आए दिन पैपराजी का सामना करना पड़ता है लेकिन इन सबके बावजूद निक और प्रियंका अपने जीवन के एक हिस्से को प्राइवेट बनाए रखने में कामयाब रहते हैं जो सिर्फ उनके लिए है।

लंदन: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाॅलीवुड और बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। भले ही निकयंका को आए दिन पैपराजी का सामना करना पड़ता है लेकिन इन सबके बावजूद निक और प्रियंका अपने जीवन के एक हिस्से को प्राइवेट बनाए रखने में कामयाब रहते हैं जो सिर्फ उनके लिए है। चाहे प्रियंका अपने पति को रोस्ट कर रही हो या निक अपनी पत्नी के लिए सबसे प्यारी तारीफ करना हो ये दोनों लवबर्ड्स परफेक्ट हैं।

Bollywood Tadka

 

इसी साल की शुरुआत में कपल ने सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी का वेलकम किया। कपल ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है। मदर्स डे पर निकयंका ने अपनी लाडली से फैंस को रूबरू करवाया। इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी और 100 दिनों से एनआईसीयू (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में थी।

Bollywood Tadka

लाडो के घर आने के बाद से ही निकंयका उसके साथ खूब समय बिता रहे हैं। वहीं अब पेरेंटिंग ड्यूटी से ऑफ लेकर ये कपल वीकेंड पर कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पाॅट हुआ। ये तस्वीरें किसी ग्राउंड की लग रही हैं जहां निक बेस्बाॅल खेलने आए हैं।

Bollywood Tadka

इस मैच में निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर अपनी बेटी विला जोनस के साथ  शामिल हुए। इस दौरान प्रियंका और निक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आईं तस्वीरों में बेसबॉल के मैच से पहले देसी गर्ल निक को किस करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो प्रियंका व्हाइट टॉपडेनिम शॉर्ट्स के साथ मल्टीकलर जैकेट में स्टाइलिश दिखीं। देसी गर्ल ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ग्लासेस, व्हाइट शूज और ओपन हेयर्स से पूरा किया था। निक व्हाइट आउटफिट में काफी स्मार्ट लगे। हाथ में हाथ डाले प्रियंका और निक फील्ड की ओर जाते दिखे।

Bollywood Tadka

बेटी को गाना सुनाते हैं निक

हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि निक अपनी बेटी को रोने से चुप करवाने के लिए गाना गाते है। निक को गाना गाने के सलाह उनके भाई ने दी है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि मालती अपने पिता की आवाज सुनकर मुस्कुराने लगती है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका और निक ने जनवरी 2022 में बेटी के जन्म का ऐलान किया था। दोनों ने बताया था कि उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी से हुआ है। वहीं मदर्स डे पर कपल ने लाडली की तस्वीर शेयर की थी। शेयर की तस्वीर में जहां प्रियंका बेटी को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। वहीं निक अपनी लाडो का हाथ थामें उसे बेहद प्यार से निहार रहे हैं। प्रियंका के चेहरे पर पहली बार अपनी बेटी को गले लगाने का सुकून साफ झलक रहा है। हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने बेटी का चेहरा छुपिया हुआ है। उन्होंने एक स्टीक से बेटी का फेस कवर कर दिया है। 

 

 


Nick JonasPriyanka Choprasoftball gameMalti Marie Chopra JonasBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...