main page

प्रियंका और बेटी संग निक ने शेयर की खूबसूरत पलों की तस्वीरें, मम्मी पापा संग Beach मस्ती करती दिखीं नन्ही मालती

Updated 02 August, 2023 05:26:28 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेर रही हैं। अपने काम पर पूरा ध्यान देने के साथ ही देसी गर्ल फैमिली संग खूबसूरत लम्हे बिताना कभी नहीं भूलतीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को पति निक जोनस और बेटी संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने जलवे बिखेर रही हैं। अपने काम पर पूरा ध्यान देने के साथ ही देसी गर्ल फैमिली संग खूबसूरत लम्हे बिताना कभी नहीं भूलतीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को पति निक जोनस और बेटी संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों को लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेटी को गोद में लिए क्वालिटी टाइम बिता रही है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान प्रियंका व्हाइट आउटफिट में बेटी मालती संग रात का नजारा ले रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी और बेटी संग बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें निकयांका का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

कई तस्वीरों में निक अपनी बेटी संग पूल में मस्ती करते दिख रहे हैं। फैंस निकयांका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka 

काम की बात करें तो 'सिटाडेल' के बाद अब प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस जॉन सीना और इद्रिस एल्बा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

Content Writer: suman prajapati

Nick Jonassharesbeautiful picsPriyanka ChopradaughterHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...