main page

प्रियंका की तस्वीर पर निक जोनस ने किया प्यार भरा कमेंट, फैंस बोले-ये क्या चल रहा है

Updated 04 June, 2018 04:55:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ काफी नजदीकियां बढ़ा रही हैं। अक्सर ये दोनों एक साथ स्पाॅट भी होते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ रात के खाने के दौरान खिलखिलाकर हंस रही है। वहीं निक ने तस्वीर पर ''''दैट स्माइल'''' और साथ में दिल का इमोजी बना दिया। इसे देखकर फैंस भी बोले कि आखिर दोनों के बीच ये क्या चल रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ काफी नजदीकियां बढ़ा रही हैं। अक्सर ये दोनों एक साथ स्पाॅट भी होते रहते हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ रात के खाने के दौरान खिलखिलाकर हंस रही है।

Bollywood Tadka

वहीं निक ने तस्वीर पर ''दैट स्माइल'' और साथ में दिल का इमोजी बना दिया। इसे देखकर फैंस भी बोले कि आखिर दोनों के बीच ये क्या चल रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मई के आखिरी हफ्ते में प्रियंका को सिंगर निक जोनास के साथ लॉस एंजेलिस में एक समुद्री यॉर्ड पर साथ देखा था। इसकी तस्वीर भी सामने आई थी। 25 वर्षीय निक सिंगर, राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं। वहीं प्रियंका के अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत भी सिंगल नंबर से ही हुई थी।

Bollywood Tadka

इन्हीं खबरों के बीच प्रियंका की मॉम मधु चोपड़ा का बयान भी खूब चर्चाओं में है।

:

Priyanka chopraNik jonasinstagram picturesharedcomment

loading...