main page

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा,संस्कार खराब करने के लिए बॉलीवुड पर दर्ज हो केस, निखिल बोले-सर शांत हो जाइए,आपने और मैंने तो हेट स्टोरी बनाई है

13 October, 2020 03:45:41 PM

इन दिनों बॉलीवुड में कई मुद्दे चर्चा में बने हुए हैं। नेपोटिज्म, ड्रग्स मामला और अब बॉलीवुड के 34 प्रोड्यूसर्स का पत्रकारों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाना चारों तरफ फिल्म इंडस्ट्री की खबरें ही छाई हुई हैं। दिल्ली हाईकोट में पत्रकारों के खिलाफ शिकायत करने पर सोशल मीडिया पर #BollywoodStrikesBAck ट्रेंड कर रहा है। इस मामले पर हर कोई अपनी राय रख रहा है। हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में कई मुद्दे चर्चा में बने हुए हैं। नेपोटिज्म, ड्रग्स मामला और अब बॉलीवुड के 34 प्रोड्यूसर्स का पत्रकारों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाना चारों तरफ फिल्म इंडस्ट्री की खबरें ही छाई हुई हैं। दिल्ली हाईकोट में पत्रकारों के खिलाफ शिकायत करने पर सोशल मीडिया पर #BollywoodStrikesBAck ट्रेंड कर रहा है। इस मामले पर हर कोई अपनी राय रख रहा है। हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka
डायरेक्टर ने ट्वीट कर लिखा- 'क्या देश की जनता बॉलीवुड पर भारत के संगीत, लिरिक्स, भाषा, कला, क्रिएटिविटी और सामाजिक ताने-बाने को खराब करने का मुकदमा कर सकती है?' एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने इस ट्वीट का बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया। जिसे पढ़ कर सब हंस रहे हैं।

Bollywood Tadka
निखिल ने ट्वीट कर लिखा-रिप्लाई में निखिल ने लिखा, 'सर, आपने और मैंने साथ मिलकर हेट स्टोरी बनाई है। बहुत ट्रोलिंग होगी हमारी। शांत हो जाओ।' निखिल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें साल 2015 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी' को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में निखिल द्विवेदी ने विकी का रोल निभाया था। फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।
Bollywood Tadka


nikhil dwivedigivesfunnyreplyvivek agnihotritweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...