main page

It's a Baby Boy: पापा बने 'कार्तिकेय 2' स्टार निखिल सिद्धार्थ, लाडले का माथा चूमते शेयर की तस्वीर

Updated 22 February, 2024 01:27:08 PM

तेलुगू इंडस्ट्री से हाल ही में एक गुड न्यूज आई है। खबर है कि  स्टार निखिल सिद्धार्थ की जिंदगी में खुशियों का दिन आया है। दरअसल,निखिल सिद्धार्थ और और पत्नी डॉ. पल्लवी वर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है।

मुंबई: तेलुगू इंडस्ट्री से हाल ही में एक गुड न्यूज आई है। खबर है कि  स्टार निखिल सिद्धार्थ की जिंदगी में खुशियों का दिन आया है। दरअसल,निखिल सिद्धार्थ और और पत्नी डॉ. पल्लवी वर्मा के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। 

Bollywood Tadka

पल्लवी ने बुधवार 21 फरवरी को एक बेटे से बेटे को जन्म दिया है। वह हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती थीं, जहां पर उनकी डिलिवरी हुई। निखिल की टीम ने जानकारी दी कि मां और बच्चा दोनों एकदम ठीक हैं। 

Bollywood Tadka

निखिल सिद्धार्थ की टीम ने X पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें एक्टर अपने न्यू बॉर्न बेबी को माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। उनके पास में ही पल्लवी बैठी हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

निखिल और पल्लवी की शादी 2020 में हैदराबाद में हुई थी। कोविड के कारण यह एक निजी समारोह रखा गया था, जिसमें काफी कम मेहमानों को न्योता दिया गया था। शादी से पहले निखिल सिद्धार्थ और पल्ल्वी ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया था। हालांकि शादी के दो साल बाद ऐसी खबरें आई थीं कि निखिल और पल्लवी एक-दूसरे से तलाक ले रहे हैं पर एक्टर ने पत्नी संग प्यारी की तस्वीर शेयर कर इन खबरों का खंडन कर दिया। 

काम की बात करें तो निखिल सिद्धार्थ बीते साल फिल्म स्पाई में नजर आए थे हालांकि ये कुछ खास धमाल नहीं कर सकी।


 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Nikhil SiddharthaPallavi Varmawelcomebaby boyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...