main page

'गरम मसाला' फेम निकिता रावल ने मनचले के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, हर जगह करता था एक्ट्रेस का पीछा

Updated 25 June, 2021 10:13:43 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन कई बार उन्हें यूजर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। इतना ही नहीं, कई बार तो एक्ट्रेसेस को लोगों की गंदी नजर का भी शिकार होना पड़ता है। अब तक ऐसा कई एक्ट्रेसेेस के साथ हो चुका है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला एक्ट्रेस निकिता रावल की तरफ से सामने आया है। निकिता ने अपना पीछा करने वाले मनचले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। निकिता रावल ने बताया कि वो मनचला हर जगह उनका पीछा करता था। वो जिस पार्टी

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन कई बार उन्हें यूजर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। इतना ही नहीं, कई बार तो एक्ट्रेसेस को लोगों की गंदी नजर का भी शिकार होना पड़ता है। अब तक ऐसा कई एक्ट्रेसेेस के साथ हो चुका है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला एक्ट्रेस निकिता रावल की तरफ से सामने आया है। निकिता ने अपना पीछा करने वाले मनचले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। 

Bollywood Tadka


निकिता रावल ने बताया कि वो मनचला हर जगह उनका पीछा करता था। वो जिस पार्टी या फंक्शन में जाती थीं वो उनके पीछे पीछे चला आता था। मैंने अपने वाचमैन के जरिए उस शख्स को दूर रहने की चेतावनी भी दी थी, लेकिन उसने अपनी हरकतें बंद नहीं की, जिससे तंग आकर निकिता को उस मनचले के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

Bollywood Tadka


निकिता ने कहा कि उसकी इन हरकतों के चलते मेरी मानसिक स्थिति खराब हो रही थी। मुझे ये कदम उठाना ही पड़ा क्योंकि मुझे इन बातों से उलझन हो रही थी। मुझे उम्मीद है कि इससे वो लड़का समझ पाएगा कि जो वो कर रहा है वो गलत है और जो सही है वो उस पर ही ध्यान देगा।


एक्ट्रेस बोलीं- जो लोग ऐसा कर चुके हैं या फिर करते हैं वो सही नहीं है। किसी के पीछे भागना, उसका पीछा करते रहना गलत बात है। हमें सिर्फ अपने काम से काम रखना चाहिए और देखना चाहिए कि हमारे लिए क्या जरूरी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों को कोरोना काल में खुद का ध्यान रखने और वैक्सीनेशन करवाने की सलाह भी दी।
बता दें कि निकिता रावल कोरोना काल में कई बार लोगों की मदद कर चुकी हैं। उन्होंने लॉकडाउन में किन्नरों को राशन दिया था। 


वर्कफ्रंट पर, निकिता 'गरम मसाला' और 'ब्लैक एंड व्हाइट' जैसी फिल्मों में कर कर चुकीं हैं, लेकिन उन्हें हिंदी फिल्मों में इतनी पॉपलेरिटी नहीं मिली, जितना साउथ फिल्म इंडस्ट्री से मिली है।


Nikita RawalfiledcomplaintstalkerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...