main page

'आदिपुरुष' के विवाद के बीच 'रामायण' के नितेश तिवारी ने किया दावा- मेरी फिल्म से किसी की भावनाएं आहत नहीं होंगी

Updated 13 July, 2023 05:31:21 PM

फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रामायण' जल्द ही प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अहम में भूमिका है। इसी बीच अब नितेश तिवानी ने ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष के बवाल पर बात की और कहा कि उनकी फिल्म रामायण से किसी भी भावनाएं आहत नहीं होंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रामायण' जल्द ही प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर अहम में भूमिका है। इसी बीच अब नितेश तिवानी ने ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष के बवाल पर बात की और कहा कि उनकी फिल्म रामायण से किसी भी भावनाएं आहत नहीं होंगी।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में नितेश तिवारी ने कहा, ''मेरा प्रश्न बहुत सीधा है। मैं जो कंटेंट बनाता हूं। मैं उसका उपभोक्ता भी हूं अगर मैं अपने आपको अपने कंटेंट से आहत नहीं कर रहा हूं, तो मैं दूसरे को भी नहीं करूंगा।"

 

बता दें, नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म रामायण 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। वहीं, आदिपुरुष की बात करें तो 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ओम राउत की फिल्म के डायलॉग को लेकर काफी विवाद हुआ था। हालांकि, विवाद होने के बाद फिल्म के डायलॉग बदल दिए गए थे।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Nitesh TiwariclaimedfilmRamayanahurtsentimentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...