main page

'डांस मेरी रानी' गाने की शूटिंग के दौरान 'जलपरी' बन बुरा हुआ नोरा फतेही का हाल, एक्ट्रेस को स्ट्रेचर पर लेटी देख टेंशन में आए फैंस

Updated 18 December, 2021 01:27:15 PM

एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नए म्यूजिक एल्बम ''डांस मेरी रानी'' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है। इस गाने में एक बार फिर नोरा का जलवा देखने को मिलने वाला है। इस गाने में नोरा एक ''जलपरी'' के रुप में नजर आएंगी। ''डांस मेरी रानी'' की शूटिंग के दौरान नोरा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई। शूटिंग के दौरान का एक वीडियो गुरु ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देख कर फैंस की टेंशन बढ़ गई है।

मुंबई. एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नए म्यूजिक एल्बम 'डांस मेरी रानी' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है। इस गाने में एक बार फिर नोरा का जलवा देखने को मिलने वाला है। इस गाने में नोरा एक 'जलपरी' के रुप में नजर आएंगी। 'डांस मेरी रानी' की शूटिंग के दौरान नोरा के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई। शूटिंग के दौरान का एक वीडियो गुरु ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देख कर फैंस की टेंशन बढ़ गई है।

Bollywood Tadka
वीडियो में जलपरी के लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस स्ट्रेचर पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। काफी लोगों ने स्ट्रेचर को पकड़ा हुआ है और एक्ट्रेस को लेकर जा रहे हैं। दरअसल, म्यूजिक एल्बम के लिए नोरा ने 'मरमेड' अवतार लिया है और इस तरह के टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का मूव कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। जिसकी वजह से मेकर्स ने नोरा को स्ट्रेचर पर लिटाकर एक जगह से दूसरी जगह मूव कराया है और इसी के साथ गाने की शूटिंग पूरी की जा रही है।  बड़ी मेहनत करने के बाद इस ड्रेस को बना कर तैयार किया गया है। ड्रेस विदेश में तैयार की गई है, जिसका वजन तकरीबन 15 किलो है और इस ड्रेस को पहनकर मूव करना बेहद ही मुश्किल का काम है, जिस वजह से शूटिंग के दौरान नोरा को स्ट्रेचर पर लिटाकर मूव कराया गया है। नोरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें गुरु रंधावा और नोरा फतेही ने हाल ही में 'डांस मेरी रानी' गाने का पोस्टर शेयर किया था। नोरा और गुरु का यह गाना 21 दिसंबर को दोपहर 12 बजकर 21 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। नोरा और गुरु की एक-साथ गोवा बीच की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसे देखकर दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nora fatehiconditiondeterioratedmermaidBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity News

loading...