main page

सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान के साथ ऋतिक रोशन के कैमियो की खबर, फैन्स हुए क्रेजी

Updated 04 November, 2023 06:05:47 PM

फिल्म में शाहरुख के गेस्ट अपियरेंस को लेकर तो फैन्स में दीवागनी थी, अब फिल्म को लेकर आई इस नई एक्साइटिंग अपडेट ने लोगों को और क्रेजी कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान बॉलीवुड के ओजी स्पाई हैं जो टाइगर 3 में टाइगर के रूप में लौट रहे हैं और जो इस वक्त सबसे बड़ी बात है। ये फिल्म जबकि बड़े पर्दे पर एक्शन को अगले स्तर पर ले जाने वाली है, अब सोशल मीडिया पर जिस एक खबर को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट है वो है टाइगर 3 में शाहरुख खान के साथ साथ ऋतिक रोशन का भी कैमियो। फिल्म में शाहरुख के गेस्ट अपियरेंस को लेकर तो फैन्स में दीवागनी थी, अब फिल्म को लेकर आई इस नई एक्साइटिंग अपडेट ने लोगों को और क्रेजी कर दिया है।

जी हां, टाइगर 3 में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान, दोनों के कैमियो की खबर सामने आने के बाद से नेटिज़न्स खुशी से फुले नहीं समा रहीं है। स्पाई यूनिवर्स को लीड करने वाले टाइगर के रूप में सलमान खान निश्चित ही टाइगर 3 के साथ एक तूफान लाने वाले हैं, जबकि टीम में वॉर से कबीर उर्फ ​​ऋतिक रोशन और पठान उर्फ ​​शाहरुख खान शामिल होंगे जो स्पाई यूनिवर्स का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। इसके अलावा, जहां दर्शकों ने पठान में टाइगर की धमाकेदार एंट्री देखी, वहीं इस बार एक्शन दोगुना होने वाला है क्योंकि टाइगर 3 में शाहरुख खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। एंटरटेनमेंट जगत में ये खबर आग की तरह फैल गई है और नेटिज़न्स अपना उत्साह जाहिर  कर रहे हैं।

यह वास्तव में तीन सबसे बड़े सितारों का सबसे बड़ा टीम-अप है। इसके अलावा, टाइगर-पठान-कबीर पहली बार एक ही फ्रेम में एक साथ आ रहे हैं, यह निश्चित रूप से दर्शकों द्वारा देखी गई सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।

Content Editor: Varsha Yadav

Hrithik Roshancameo in Tiger 3SRKsalman khantiger 3

loading...