main page

विजुअल इफेक्ट में देरी के कारण बदली नरगिस की ‘अमावस’ की डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

Updated 06 January, 2019 10:47:42 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की अपकमिंग फिल्म ''अमावस'' को लेकर हाल ही मेंं एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो नरगिस की फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। खबरों की मानें तो अब यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की अपकमिंग फिल्म 'अमावस' को लेकर हाल ही मेंं एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो नरगिस की फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।  अब यह फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

Bollywood Tadka,नरगिस फाखरी इमेज, अमावस इमेज, जोशी इमेज

 

विजुअल इफेक्ट और पोस्ट प्रोडक्शन से संबंधित कामों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है। इस बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल ने कहा- हम टॉप क्लास वीएफएक्स को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं और इसमें थोड़ा समय लगता है। हम जल्दबाजी में फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहते और हम फिल्म को शीर्ष स्तर का बनाना चाहते हैं।


Bollywood Tadka,नरगिस फाखरी इमेज, अमावस इमेज, जोशी इमेज

फिल्म की बात करें तो इसमें नरगिस एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो भूत-प्रेत पर भरोसा नहीं करती। फिल्म के नाम से ही इसकी कहानी का साफ पता चलता है कि नरगिस की इस फिल्म की कहानी अमावस्या की रात के आस-पास घूमती दिखाई देगी। फिल्म में नरगिस फाखरी और जोशी के अलावा विवान भटेना, नवनीत कौर ढिल्लन, मोना सिंह और अली असगर मुख्य किरदार में हैं। 


 

: Smita Sharma

nargis fakhri hindi newsfilmamavasreleasefebruary 1Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...