main page

Seem Haider को मिला बॉलीवुड में हीरोइन बनने का मौैक ! इस फिल्म में आएंगी नजर

Updated 01 August, 2023 11:47:46 AM

सीमा हैदर को बॉलीवुड में हीरोइन बनने का मौका मिल गया है। उन्हें प्रोड्यूसर अमित जानी ने अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने प्यार के लिए सरहद पार पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हर कोई सीमा हैदर के नाम से वाकिफ है। पाकिस्तान की सीमा और भारत के सचिन की प्रेमकहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। कई लोग सीमा को फीमेल तारा सिंह भी कह रहे हैं। वैसे तो हर तरफ सीमा-सचिन के चर्चे हैं लेकिन, इसी वजह से वो घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहे हैं। इस बीच सीमा को एक बड़ा ऑफर मिला है। 


सीमा को बॉलीवुड में हीरोइन बनने का मिला ऑफऱ
दरअसल, सीमा हैदर को बॉलीवुड में हीरोइन बनने का मौका मिल गया है। सीमा-सचिन की आर्थिक तंगी देखने के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अमित जानी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सीमा को बॉलीवुड में एक फिल्म करने का ऑफर दिया है। खुद अमित जानी ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि सीमा उनके प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्मों में काम कर सकती हैं। इसमें काम करने पर उन्हें फीस मिलेगी जिससे वह अपने घर का खर्ता चला सकती हैं और उनकी मदद हो जाएगी। 

इस फिल्म में एक्टिंग कर सकती हैं सीमा हैदर
बता दें कि, अमित जानी ने हाल ही में एक प्रोडक्शन हाउस खोला है। जिसका नाम फायर फॉक्स है। इस प्रोडक्शन हाउस के तले वह उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम अ टेलर मर्डर स्टोरी है। इस फिल्म में काम करने के लिए ही अमित ने सीमा को ऑफर दिया है। वहीं, सीमा अभी इस ऑफर को लेकर सोच विचार कर रही हैं। उनकी तरफ से अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं आया है। 

Content Editor: kahkasha

seema haiderpakistani seemaseema sachinseema bollywood offerseema haider filmamit jaanientertainment news

loading...